बिहार

bihar

भोजपुर में ठुमके पर कोरोना, हथियार ले कर बार बालाओं के साथ जमकर झूमे लोग

By

Published : May 17, 2021, 9:23 AM IST

भोजपुर में दबंगों ने शादी समारोह में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाईं. सरकारी गाइडलाइंस को ताख पर रख कर ऑर्केस्ट्रा हुआ. बालाओं से ठुमके लगवाए गये. पढ़ें खबर.

भोजपुर का वायरल वीडियो
भोजपुर का वायरल वीडियो

भोजपुरः कोरोना संक्रमण की विस्‍फोटक रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन लगा दिया गया हो, कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं. ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आ रहा है. यहां एक बारात में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस खास पार्टी में बार बाला के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें बार बाला तमंचे पर डिस्को करती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- शादी समारोह में कुछ युवक करने लगे तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

लगातार जारी है बंदूकों के साथ ठुमके
भोजपुर में ऐसा वीडियो पहली दफा वायरल नहीं हुआ है. अन्य शादी और पार्टी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. बता दें कि अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह भोजपुर की एक शादी का है.

बार बालाओं के ठुमके के साथ कोरोना गाइडलाइन को ताख पर रखने का सिलसिला भी लागातार जारी है. एक ओर कोरोना महामारी से संक्रमित लोग अस्पताल व अपने घरों में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं. वहीं जिले में लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ा कर तमंचे पर डिस्को हो रहा है.

कोरोना को न्यौता देती रिवॉल्वर रानी
वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक बार बाला पिस्तौल लेकर डांस कर रही है. लोग भी झूम रहे हैं. किसी को सोशल डिस्टेंसिंग आदि का ख्याल नहीं है. बारात में आये कुछ युवक हाथों में पिस्तौल लिए बेखौफ फायरिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के पहुंचते ही यह तेजी से वायरल होने लगा है.

देखें वायरल वीडियो

दूसरा वीडियो भी वायरल
दूसरे वीडियो में बार बाला अपने हाथ में पिस्तौल लेकर डांस कर रही है. साथ ही दर्शकों से पैसे भी बटोर रही है. बताया जा रहा है कि दोनों वायरल वीडियो जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं. पहला वीडियो नगर थाना के धनुपरा गांव का है. जबकि दूसरा वायरल वीडियो मुफस्सिल थाना के भकुरा गांव का है.

पूरे शहर में हो रही है चर्चा
जिले के पुलिस अधिकारियों से जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से साफ इंकार कर दिया. इस बीच तंमचे पर डिस्को की चर्चा शहर भर में हो रही है.

यह भी पढ़ें- भोजपुर: शादी में 'तमंचे पर डिस्को' का वीडियो वायरल, हरकत में आयी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details