बिहार

bihar

भोजपुर: ननिहाल आए किशोर की नदी में डूबने से मौत

By

Published : Jun 5, 2021, 3:50 PM IST

भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुपुर गांव में ननिहाल आए एक बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृत किशोर चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी स्व.तिलकधारी का 15 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार बताया जाता है.

death by drowning in bhojpur
death by drowning in bhojpur

भोजपुर:जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुपुर गांव स्थित शिव मंदिर के समीप नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई. इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते मे दम तोड़ दिया.

मृतक के मामा की माने तो वह सुबह अपनी मां के साथ उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुपुर गांव अपने ननिहाल आया था. गांव के ही कुछ बच्चों के साथ गांव के शिव मंदिर के समीप नदी में नहाने चला गया. नदी में नहाने के दौरान वह पानी में डूबने लगा. वहां मौजूद बच्चों ने उसे डूबते देख हो-हल्ला किया तब तक वह पानी में डूब गया. इसके बाद परिजन वहां पहुंचे.जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से उसे पानी से बाहर निकाला गया. इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ला रहे थे तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:पटना: साइबर अपराधियों ने चेक क्लोन कर पर्यटन विभाग के खाते से उड़ाए 9 लाख 80 हजार रुपये

जानकारी के अनुसार मृत किशोर चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी स्व.तिलकधारी का 15 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार बताया जाता है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details