बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना से बनारस जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, यात्रियों को आयी हल्की चोटें

भोजपुर के कोइलवर में सोन नदी के पुल पर घने कुहांसे के कारण तेज रफ्तार बस ने क्रेन में टक्कर मार दी. जिससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार कई यात्रियों को मामूली चोटें लगी.

By

Published : Jan 20, 2021, 10:39 AM IST

क्षतिग्रस्त बस
क्षतिग्रस्त बस

भोजपुर: जिले के कोइलवर में सोन नदी के पुल पर आज तड़के तेज रफ्तार बस ने क्रेन में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे जिससे बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार कई यात्रियों को मामूली चोटें लगी. जिन्हें इलाज के लिए आरा भेजा गया. वहीं टक्कर मारने के बाद बस चालक भाग निकला.

बस ने मारी क्रेन में टक्कर

जानकारी के अनुसार पटना से बनारस जा रही तेज रफ्तार बस घने कुहासे के कारण क्रेन में टक्कर मार दी. क्रेन से टकराने पर बस का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. जिसके बाद मामूली रूप से घायलों को इलाज के लिए आरा भेजा गया. जबकि अन्य यात्री दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य को निकले.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: घने कोहरे से हादसा, बाइक को टक्कर मारकर बस गड्ढे में पलटी

"पुलिस गश्ती की टीम अहले सुबह जब पुल पर पहुंची तो देखा कि दुर्घटनाग्रस्त बस खड़ी थी. बस पर सवार कई लोग घायल थे, जिन्हें इलाज के लिए आरा भेजा गया. शेष पैसेंजर दूसरे वाहन से अपने गन्तव्य की ओर रवाना हुए. " -पुअनि रफीक अहमद, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details