बिहार

bihar

By

Published : Nov 23, 2020, 3:43 AM IST

ETV Bharat / state

3 से 25 दिसंबर तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मलेन: संजय जायसवाल

बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब बीजेपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मलेन करेगी. आरा पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 25 दिसंबर तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.

आरा
आरा

आरा:बिहार विधानसभा चुनाव के बाद एनडीए की जीत और राज्य में सरकार गठन के बाद पहली बार समीक्षा बैठक हुई. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद डॉ. संजय जायसवाल और प्रदेश महामंत्री और दीघा के विधायक संजीव चौरसिया आरा पहुंचे. आरा पहुंचने पर भाजपा के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री का भव्य स्वागत किया.

3 दिसंबर से सभी विस क्षेत्रों में सम्मेलन
समीक्षात्मक बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बूथ से लेकर पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत करने में जुट जाएं. आगामी 3 दिसंबर से 25 दिसंबर तक पूरे बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. इस सम्मेलन के माध्यम से कार्यकर्ताओ में जोश भरा जाएगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता आम आदमी और जनमानस से जुड़ लोगों की सेवा करेंगे. कोई ऐसा काम नहीं करेंगे. जिससे पार्टी की साख पर आंच आए. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए हर वह प्रयास करेंगे. जिससे वो गर्व का अनुभव कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details