बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: ट्रक और कार की भीषण टक्कर, दो की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार कार कटिहार की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक नवगछिया को ओर आ रही थी. इसी दौरान ट्रक ने ओवरटेक करने के क्रम में कार को सिधे टक्कर मार दिया. जिससे कार खाई में गिर गई, तो वही ट्रक सड़क के बीचों बीच आढी तिरछी घुम गई. जिससे सड़क जाम हो गया. वहीं, कार पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ट्रक ड्राईवर मौके से भाग गया.

By

Published : Mar 6, 2020, 7:00 AM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: जिले के रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर टावर चौक के पास एनएच 31 पर ट्रक और नेक्सटॉन कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

भाग गया ट्रक ड्राईवर
नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार कार कटिहार की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक नवगछिया को ओर आ रही थी. इसी दौरान ट्रक ने ओवरटेक करने के क्रम में कार को सिधे टक्कर मार दिया. जिससे कार खाई में गिर गई, तो वही ट्रक सड़क के बीचों बीच आढी तिरछी घुम गई. जिससे सड़क जाम हो गया. वहीं, कार पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ट्रक ड्राईवर मौके से भाग गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

दोनों वाहन जब्त
दुर्घटना की सूचना मिलते ही रंगरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने खाई में गयी कार को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला. जिसके बाद दोनों वाहन को जब्त कर थाना भेज दिया. बताया जा रहा है कि घायल हुए दोनों युवक मधेपुरा जिले के गणेश स्थान निवासी नीतीश कुमार और वार्ड 12 साहूगढ़ निवासी अंनत कुमार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details