बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बुलो मंडल के लिए भागलपुर में गरजे तेजस्वी, जनता से की वोट देने की अपील

जस्वी ने देश में हिंसा, बेरोजगारी और सांप्रदायिकता बढ़ने का भी आरोप लगाया. महागठबंधन के द्वारा इस आयोजित सभा में वीआईपी के मुकेश साहनी, राजद से राज्यसभा सांसद सबा करीम एवं अररिया के सांसद सरफराज मौजूद थे.

By

Published : Mar 26, 2019, 8:37 AM IST

कार्यक्रम में मौजूद तेजस्वी

भागलपुर: महागठबंधन के शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार के तौर पर बीते कल अपना नामांकन दर्ज किया. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए मंडल ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.
सांसद मंडल ने कहा कि पूरे देश में अराजकता का माहौल है. केंद्र सरकार और राज्य दोनों भ्रष्ट है. इस मौके पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.

रैली को संबोधित करते तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष ने क्या कहा
मंडल के नामांकन के बाद भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान तेजस्वी ने एनडीए पर जमकर तंज कसे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में लेते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी स्वंय को देश का चौकीदार कहते हैं, उन्हीं की चौकीदारी में देश का खजाना नीरव मोदी जैसे लोग लूटकर भाग खड़े हुए. अगर देश के चौकीदार नरेंद्र मोदी है तो जनता थानेदार है जो कि हर एक चीज का हिसाब चौकीदार से लेगी. मौके पर तेजस्वी ने लालू यादव को न्याय दिलाने के लिए जनता से गुहार भी लगाई.
तेजस्वी ने देश में हिंसा, बेरोजगारी और सांप्रदायिकता बढ़ने का भी आरोप लगाया. नेता प्रतिपक्ष एवं राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने जनता को कुछ-कुछ बातों पर हंसाया. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने चाची 420 देखा था, आप लोगों ने भी देखा होगा लेकिन हमारे पलटू राम चाचा 420 हैं. महागठबंधन के द्वारा इस आयोजित सभा में वीआईपी के मुकेश साहनी, राजद से राज्यसभा सांसद सबा करीम एवं अररिया के सांसद सरफराज मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details