बिहार

bihar

By

Published : Nov 2, 2022, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर हत्याकांड का खुलासा: सफाईकर्मी की ईंट से कूच कर हुई थी हत्या

भागलपुर में सफाईकर्मी फूच्चो हरि की हत्या ईंट से कूच कर दी गई थी. हत्या मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार (Police arrested two people in murder case) किया है. भागलपुर सिटी एएसपी शुभम आर्य ने हत्या का खुलासा किया है. पढ़ें पूरी खबर..

हत्याकांड का हुआ खुलासा
हत्याकांड का हुआ खुलासा

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में सफाईकर्मी (sweeper murdered in bhagalpur)फूच्चो हरि की हत्या ईंट से कूच कर दी गई थी. हत्याकांड का खुलासा बुधवार को सिटी एएसपी शुभम आर्य ने किया. हत्या में शामिल मो. अफताब जिसके बयान और उसके निशानदेही पर अभियुक्त कैलाश मंडल को जगदीशपुर से गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में युवक की हत्या का खुलासा, बहन का प्रेमी सहित पांच गिरफ्तार

चोरी ने दौरान सफाईकर्मी की हुई हत्या :जोगसर थाना क्षेत्र के जिला परिषद के बगल में स्थित भागलपुर डिस्ट्रिक्ट बोर्ड उप डाकघर और जिला अभियंता कार्यालय में चोरों ने दोनों कार्यालयों का ताला तोड़कर चोरी प्रयास किया. इस दौरान सफाई करने वाले फुचो मंडल की ईंट से कूच कूच कर हत्या कर गई थी. हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.

"हत्या के खुलासे के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. गठित टीम अनुसंधान के आधार पर त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए हत्या का खुलासा किया गया. सफाईकर्मी की हत्या ईंट से कूचकर कर दी गई थी. दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है."-शुभम आर्य, सिटी एएसपी, भागलपुर

ये भी पढ़ें : कैमूर: प्रेमिका के लिए युवक ने दोस्त को रास्ते से हटाया, कॉल डिटेल से हत्या का खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details