बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: एसिड अटैक पीड़िता के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा- न्याय दिलाकर लेंगे दम

20 अप्रैल को भागलपुर में 12वीं की छात्रा के ऊपर घर में घुसकर अपराधियों ने एसिड से हमला किया था. इस मामले को लेकर लोगों में रोष है. मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने परिजनों से मिलकर न्याय दिलाने की बात कही.

By

Published : May 8, 2019, 12:56 PM IST

sansad

भागलपुर:अलीगंज में बीते दिनों नाबालिग लड़की को एसिड से नहला दिया गया था. जो अभी इलाज के लिए वाराणसी में भर्ती है. उनके परिवार से मिलने मधेपुरा सांसद सह जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पहुंचे. उन्होंने पीड़िता के परिजनों को सांत्वना दी.

परिवार से मिलकर पप्पू यादव ने कहा कि पीड़िता को न्याय दिलाएंगे और हर संभव मदद की जाएगी. पप्पू यादव ने कहा कि यह घटना काफी दुखद और बड़ी है. उन्होंने कहा कि किसी की मौत होती है, तो वह एक बार होती है मगर एसिड अटैक होने की वारदात जिंदा रहते हुए भी पल-पल मरने को मजबूर करती है.

जाप प्रमुख पप्पू यादव

SIT जांच की मांग
पप्पू यादव ने मांग करते हुए कहा कि इस घटना की जांच पटना एसआईटी की टीम से कराई जाए. एसआईटी टीम निष्पक्ष जांच करे इसके लिए एक अलग से कोर्ट गठित कर स्पीडी ट्रायल कर दोषियों को सजा दी जाए. उन्होंने कहा कि सरकार को एक स्टेट लेवल की जांच कमेटी गठित कर जांच करवानी चाहिए.

क्या है पूरा मामला:

12 वीं की छात्रा है पीड़िता.
आरोपियों ने 20 अप्रैल की शाम घर में घुस वारदात को दिया था अंजाम.
छेड़खानी के विरोध में किया गया एसिड अटैक.
पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रिंसी समेत चार को गिरफ्तार किया है.

सरकार ने की खानापूर्ति- पप्पू
मधेपुरा सांसद ने कहा कि सरकार इस मामले में खानापूर्ति कर लीपापोती में लग गई. सरकार सोच रही है कि कुछ दिनों में लोगों का आक्रोश खत्म हो जाएगा. सोशल मीडिया पर दिखना बंद हो जाएगा और सारी चीजें सामान्य हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि पीड़िता को जब तक न्याय नहीं मिल जाता. हम न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details