बिहार

bihar

भागलपुर: दुष्कर्म कर लड़की को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 6, 2019, 1:22 PM IST

Updated : Jun 6, 2019, 9:03 PM IST

लड़की को अकेला घर जाते देख पप्पू सहनी ने उसका पीछा किया और जबरदस्ती उसके साथ ऑटो में बैठकर घर आ गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके शोर मचाने पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी.

कांसेप्ट इमेज

भागलपुर: जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे जिंदा जला देने की घटना सामने आई है. घटना शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की है. जहां लड़की के साथ उसके जीजाजी के भाई ने दुष्कर्म किया, फिर उसके ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी. वहीं, युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इस घटना के दौरान जब शोर-शराबा हुआ तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग बुझाया. साथ ही लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं, आग लगने के कारण युवती का शरीर तकरीबन 65 फीसदी तक जल गया था. जिस वजह से भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

शादी में शरीक होकर वापस लौटी थी युवती

घटना के बारे में युवती की मौसी ने बताया कि लड़की अपनी बहन के यहां मां के साथ शादी में आयी हुई थी. शादी में शरीक होने के बाद लड़की अकेले अपने घर जा रही थी. उसे अकेला घर जाते देख पप्पू सहनी ने उसका पीछा किया और जबरदस्ती उसके साथ ऑटो में बैठकर घर आ गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके शोर मचाने पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी.

पुलिस कार्रवाई में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही शिवनारायणपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Jun 6, 2019, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details