बिहार

bihar

महाराष्ट्र में भाजपा ने सही समय पर उचित निर्णय लिया : महाचंद्र प्रसाद

By

Published : Nov 25, 2019, 9:41 AM IST

पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि शिवसेना कम सीट लाकर भी मुख्यमंत्री पद पर अड़ी रही, यह कतई उचित नहीं था. बीजेपी सरकार 5 साल तक जनता की सेवा करेगी और उनकी आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी.

महाचंद्र प्रसाद

भागलपुरः प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा ने सही समय पर सही निर्णय लिया है. वहां की जनता चाहती थी कि सही नेतृत्व में वहां कि सरकार बने, इसीलिए भाजपा ने महाराष्ट्र में सरकार बनाई है.

'जनता की आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी सरकार'
पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि शिवसेना कम सीट लाकर भी मुख्यमंत्री पद पर अड़ी रही, यह कतई उचित नहीं था, फिर भी भाजपा ने उन्हें सरकार बनाने के लिए काफी समय दिया. जब लगा कि अब उन लोगों से सरकार नहीं बनने वाली है तो भाजपा ने सही समय पर सही निर्णय लेकर वहां एक मजबूत सरकार बनाई है. यह सरकार 5 साल तक जनता की सेवा करेगी और उनकी आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी.

बयान देते पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद

'विकास कार्यों को देख कर जनता वोट करेगी'
झारखंड को लेकर महाचंद्र प्रसाद ने कहा कि झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री रघुवर दास का काम बोल रहा है. हमें भरोसा है कि झारखंड में बीजेपी की टू थर्ड मैच्योरिटी से जीत होगी. वहां विकास के कार्यों को देख कर जनता वोट करेगी.

ये भी पढ़ेंः अब पटना में होगा एडवांस फिजियोथैरेपी से दर्द का इलाज, लगाई गई क्रायोथेरेपी मशीन

कार्यक्रम में शामिल होने आए थे बीजेपी नेता
महाचंद्र प्रसाद ने ये भी कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने मजबूत पार्टी को चुना है, उसी तरह झारखंड की जनता भी विकास का कार्य करने वाली पार्टी को चुनकर सत्ता में लाएगी. बातें दें कि महाचंद्र प्रसाद एक कार्यक्रम में शामिल होने भागलपुर आए थे, जहां परिसदन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते उन्होंने ये बातें कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details