बिहार

bihar

भागलपुर: विधानसभा में एक ट्रक ओनर एसोसिएशन की मांग को उठाने पर विधायक का किया सम्मान

By

Published : Mar 21, 2021, 2:34 PM IST

विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि ट्रक मालिक एसोसिएशन की मांग को विधानसभा में उठाया है. इसके बाद ट्रक एसोसिएशन के लोगों ने भागलपुर में उनका स्वागत किया.

विधायक
विधायक

भागलपुर:विभिन्न मांगों को बिहार विधानसभा में शून्यकाल के दौरान उठाने पर बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सह भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा का अभिनंदन सह सम्मान समारोह आयोजित किया. ट्रक ओनर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल विधायक से मिलकर ज्ञापन सौंपा था. जिसके बाद विधायक ने विधानसभा में प्रश्न को उठाया था.

विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि ट्रक मालिक एसोसिएशन की मांग को विधानसभा में उठाया है. मुख्यमंत्री को ट्रक मालिक की बात को सुनना चाहिए. उन्होंने कहा कि पता नहीं मुख्यमंत्री से किस अधिकारियों ने 14 चक्का से ऊपर ट्रक से बालू, गिट्टी और छर्री की धुलाई को रोकने के लिए कहा है, जबकि ट्रक में जब चक्का बढ़ता है तो उसके डाले का साइज भी बढ़ता है, जिससे लोड अलग-अलग भागों में होता है. उससे सड़क खराब नहीं होती है.

विधायक अजीत शर्मा

सरकार के तुगलकी फरमान से ट्रक मालिक परेशान
बिहार ट्रक मलिक एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता दीपक कुमार सिंह उर्फ दीपू ने कहा कि बीते 3 महीने से बिहार सरकार के आदेश के कारण 14 चक्का से ऊपर के ट्रक जहां-तहां खड़ी हैं. जिससे हम लोगों की हालत खस्ता हो गई. सरकार के तुगलकी फरमान से हम लोगों परेशान हैं. इस बात को लेकर हम लोगों ने धरना प्रदर्शन से लेकर चक्का जाम तक किया. बावजूद सरकार नहीं सुनी.

ये भी पढ़ें:परमबीर-देशमुख प्रकरण पर बोले पवार- आरोप गंभीर, इस्तीफे का फैसला उद्धव करेंगे

विधानसभा में विधायक अजीत शर्मा ने ट्रक ओनर के पक्ष में एनएच पर अवैध वसूली, चालान के नाम पर अवैध वसूली, ट्रक खड़ी होने के कारण किस्त के बढ़ते बोझ पर प्रश्न उठाया है. साथ ही ट्रक खड़ी होने से लाखों लोगों का रोजगार छिनने की भी बात कही है, नो एंट्री के नाम पर अवैध वसूली की बात उठाई है. टोल प्लाजा पर भी फास्टैग रहने के बाद भी ओवरलोड के नाम पर वसूली की बात सदन में उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details