बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मांझी बोले- लालू को जेल में बंद कर आरक्षण और संविधान को खत्म करने की कोशिश

जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी आरजेडी के पक्ष में प्रचार करने कहलगांव पहुंचे. उन्होंने महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के लिए वोट मांगा.

By

Published : Apr 16, 2019, 6:36 PM IST

जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी

भागलपुर: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान क आज प्रचार-प्रसार अंतिम दिन है. इस बीच आरजेडी के पक्ष में प्रचार करने जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी कहल गांव पहुंचे. इनहोंने महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के लिए वोट मांगा.

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जोर-शोर से सभी पार्टी ने मतदाता को रिझाने के लिए कई चुनावी सभा की. इसी क्रम में कहलगांव एसएसबी कॉलेज ग्राउंड में भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन से आरजेडी के प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और आरजेडी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता पहुंचे. जहां ये सभी नेता चुनावी सभा में एनडीए पर जमकर बरसे.

जीतन राम मांझी का भाषण


लालू को बताया गरीबों का नेता
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू गरीबों की बात करने वाला और पिछड़ों को आगे करने वाला नेता है. ये बीजेपी को रास नहीं आ रहा था इसी वजह से लालू जी को जेल बंद कर दिया, मांझी ने यह भी कहा कि देश में मोदी को टक्कर देने वाला अकेले मात्र एक लालू है जिसको बंद कर यह लोग आरक्षण और गरीबों की आवाज को दबाना चाह रहे हैं.

बुलो मंडल ने एक बार फिर मांगा जनता से मौका
बता दें कि जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी ने कहलगांव के चुनावी सभा में मुख्य मुद्दा आरक्षण को रखा गया. वहीं भागलपुर के प्रत्याशी बुलो मंडल ने सभा में लोगों से अपील किया कि इस बार भी पिछले बार की तरह से फिर मौका दें. इस बार बचे हुए कार्यों को पूरा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details