बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः व्यवसाई से मांगी 5 लाख की रंगदारी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ऑटोमोबाइल्स के प्रोप्राइटर अमित कुमार को अज्ञात नंबर से फोन आया था. 14 मई को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन कर 5 लाख की रंगदारी की मांग की थी. नहीं देने पर जान से मार कि धमकी दी थी.

By

Published : May 19, 2019, 9:18 PM IST

रंगदारी मांगने पर आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर: तिलकामांझी थाना क्षेत्र की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने टू व्हीलर शोरूम के प्रोपराइटर अमित कुमार को फोन पर धमकी देने के मामले में एक अपराधी मोहम्मद एहतिशान को गिरफ्तार किया है. साथ ही वो फोन और उस नंबर का सिम भी बरामद किया है जिस नंबर से रंगदारी की मांग की गई थी.

एसएसपी ने बताया कि तिलकामांझी थाना क्षेत्र के ऑटोमोबाइल्स के प्रोपराइटर अमित कुमार को अज्ञात नंबर से फोन आया था. 14 मई को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर फोन कर 5 लाख की रंगदारी की मांग की थी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस संदर्भ में पुलिस ने तिलकामांझी थाना में मामला दर्ज किया था. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एहतिशान को गिरफ्तार किया है.

प्रोपराइटर से रंगदारी मांगने पर आरोपी गिरफ्तार

त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी को किया गिरफ्तार

बता दें कि अपराधी हबीबपुर थाना क्षेत्र का रहने वाले हैं. उसे उसके घर सहजंगी से गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने बताया कि घटना के संदर्भ में सिटी एसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. जिन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी ने स्वीकार किया है कि उन्होंने रंगदारी की मांग की थी.

रंगदारी के कई मामलों में संलिप्त

साथ ही उन्होंने एक और बात कबूल की कि 17 मई को भी एक अन्य व्यवसाई से उन्होंने रंगदारी की मांग की थी. लेकिन उस व्यवसाई ने कोई केस दर्ज नहीं कराया है. एसएसपी ने बताया कि अपराधी ने किसी दूसरे का मोबाइल सेट और सीम का रंगदारी मांगने में उपयोग किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details