बिहार

bihar

शराब तस्करी के मामले में जांच के लिए भागलपुर पहुंची गुजरात पुलिस, अभियुक्त का किया सत्यापन

By

Published : Oct 29, 2021, 7:51 PM IST

कई मामलों में अभियुक्त की जांच के लिए गुजरात पुलिस बिहार के कई जिलों में पहुंची है. इसी दौरान शराब तस्करी के एक मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम भागलपुर भी पहुंची. जहां गुजरात पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग नहीं करने की बात कही.

B
B

भागलपुरः सूरत जिले के कामरेज थाना में शराब तस्करी (Alcohol Smuggling) के मामले में एक अभियुक्त के सत्यापन के लिएगुजरात पुलिस भागलपुर पहुंची. गुजरात पुलिस ने भागलपुर के रसलपुर थाना (Rasalpur Police Station) क्षेत्र के रहने वाले अभियुक्त सन्नी कुमार पिता सिकंदर पासवान का सत्यापन किया. सन्नी कुमार के ऊपर गुजरात के सूरत जिले के थाने में शराब तस्करी का मामला दर्ज है. गुजरात पुलिस से बीते 16 दिन से भागलपुर, गया, सीतामढ़ी, औरंगाबाद, कैमूर , रोहतास और बेगूसराय में छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें :किशनगंज: पुलिस ने कस्टम ऑफिस में की छापेमारी, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

गुजरात के सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार परमार ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार करते हुए बताया कि गुजरात से 12 टीम देश के अलग अलग राज्य में गुजरात में दर्ज मामलों में अभियुक्त की तलाश के लिए निकली है. उसी में एक टीम बिहार आई है. उन्होंने कहा कि बिहार के 7 जिले में हुए अब तक के मुकदमे में शामिल अभियुक्त की तलाश को लेकर छापेमारी की है.

देखें वीडियो

प्रवीण कुमार ने बताया कि हत्या के 7 मामले में बिहार के कुछ लोगों का नाम है. जिसको लेकर वह छापेमारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस का सहयोग उन्हें नहीं मिल पा रहा है. यहां चुनाव का हवाला देकर पुलिस मदद नहीं कर रही है. जिससे उन्हें अभियुक्त की गिरफ्तारी में समस्या हो रही है. उन्होंने बताया कि भागलपुर से रसलपुर थाना पहुंचने में उन्हें 3 घंटे लग गए. एनएच 80 की दुर्दशा बहुत ही खराब है. बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में एक ही घर के 5 लोग हत्या के मामले में शामिल हैं. जिसको गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें -157 कार्टन विदेशी शराब से भरा ट्रक बरामद, ड्राइवर और खलासी हुए फरार

गुजरात के सूरत जिले के कामरेज थाना पुलिस की टीम सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार परमार और हेड कांस्टेबल प्रकाश भाई के नेतृत्व में बिहार पहुंची है. टीम में 7 सिपाही भी शामिल हैं. गुजरात पुलिस बिहार में अलग-अलग जिले में गुजरात में हत्या, लूट, डकैती ,अपहरण, छिनतई जैसे मामले में शामिल अभियुक्त की तलाश के लिए पहुंची है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details