बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, PM मोदी का पुतला फूंका

जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. अभय आनंद ने कहा कि मोदी सरकार में अराजकता फैली हुई है. रसोई गैस और प्याज की कीमतों में वृद्धि से लोग परेशान हैं. उन्होंने आज प्याज का दाम इतना हो गया है कि मुर्गा भी उससे सस्ता है.

By

Published : Dec 8, 2019, 11:04 AM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर: जिले में प्याज के बढ़ते दाम को लेकर को नगर कांग्रेस कमेटी एवं महिला कांग्रेस कमेटी ने पीएम मोदी के विरोध में प्रतिवाद मार्च निकाला. इस दौरान स्टेशन चौक पर कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की.

PM मोदी का पुतला दहन

कांग्रेस ने किया प्रतिवाद मार्च
केंद्र सरकार की नीति बढ़ती मंहगाई के विरोध में शनिवार को नगर कांग्रेस कमेटी एवं महिला कांग्रेस कमेटी की ओर प्रतिवाद मार्च निकाला गया. प्रतिवाद मार्च को विधायक अजीत शर्मा ने पार्टी का झंडा दिखा कर रवाना किया. वहीं कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में खूब नारेबाजी की.

कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाला प्रतिवाद मार्च

कांग्रेस ने किया पीएम मोदी का पुतला दहन
जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. अभय आनंद ने कहा कि मोदी सरकार में अराजकता फैली हुई है. रसोई गैस और प्याज की कीमतों में वृद्धि से लोग परेशान हैं. उन्होंने आज प्याज का दाम इतना हो गया है कि मुर्गा भी उससे सस्ता है. इस कारण मोदी सरकार की नीति का हम विरोध करते हुए ये मार्च कर रहे हैं. मार्च में सोईन अंसारी, पूजा साह, रवींद्रनाथ यादव, अभिषेक चौबे, सौरभ पारिख, विवेक जैन, रजनीश रंजन, ओम प्रकाश पासवान आदि शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details