बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: नगर आयुक्त ने सफाई कर्मियों को किया सम्मानित, मजदूर दिवस की दी बधाई

नगर आयुक्त जे. प्रियदर्शनी ने सभी मजदूरों को मजदूर दिवस की बधाई दी. उन्होंने कहा कि पूरे साल लगातार शहर की सफाई करने के साथ-साथ इस वैश्विक महामारी के काल में भी सफाई कर्मी दिन रात लगे हुए हैं.

By

Published : May 1, 2020, 9:46 PM IST

Breaking News

भागलपुर: कोरोना वायरस के खतरे के समय सफाई कर्मी दिन-रात नगर की सफाई में लगे हुए हैं. इन कोरोना योद्धाओं को इस बात की परवाह नहीं है कि उनके लिए सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं या नहीं. सफाई कर्मियों की हौसला अफजाई के लिए मजदूर दिवस के अवसर पर भागलपुर नगर निगम के नगर आयुक्त ने कुछ सफाई कर्मी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया.

मजदूर दिवस पर किया सम्मानित
वहीं, इस अवसर पर नगर आयुक्त जे. प्रियदर्शनी ने सभी मजदूरों को मजदूर दिवस की बधाई दी. उन्होंने कर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि पूरे साल लगातार शहर की सफाई करने के साथ-साथ इस वैश्विक महामारी के काल में भी सफाई कर्मी दिन रात लगे हुए हैं. इनके उत्साह को बढ़ाने के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है. नगर आयुक्त ने शहरवासियों से अपील किया कि वह भी सफाई कर्मियों को सम्मान दें.

सफाई कर्मियों का सम्मान

इनकी रही मौजूदगी
मजदूर दिवस के मौके पर नगर निगम परिसर में नगर आयुक्त जे. प्रियदर्शनी, उप नगर आयुक्त सत्येंद्र वर्मा, मेयर सीमा साह, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने सफाई कर्मी को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर दर्जनों की संख्या में सफाई कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details