बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: आर्थिक तंगी से परेशान होकर अधेड़ ने की आत्महत्या, महीनों से चल रहा था परेशान

भागलपुर में एक अधेड़ ने आर्थिक तंगी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लॉकडाउन की वजह से मृतक का काम ठप पड़ गया था. जिससे परिवार में भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी.

By

Published : Jun 5, 2020, 7:05 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 9:04 PM IST

अधेड़ ने की आत्महत्या
अधेड़ ने की आत्महत्या

भागलपुर: जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के मुंदीचक मिनी मार्केट के जीसी बैनर्जी रोड के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अधेड़ ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या की है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

फांसी लगाकर की आत्महत्या
मृतक की पहचान रूपेश कुमार के रुप में हुई है जो भीखनपुर बाजार में ई-रिक्शा का शोरूम चलाने का काम करता था. वहीं, लंबे समय से लॉकडाउन रहने की वजह से शोरूम बंद हो गया था. कोई आमदनी भी नहीं हो रही थी और महाजन का बार-बार फोन आ रहा था. घर में खाने-पीने की भी परेशानी हो रही थी. जिससे तंग आकर युवक ने गुरुवार की रात फांसी लगा ली.

अधेड़ ने की आत्महत्या

आर्थिक तंगी से था परेशान
मृतक परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बिजनेस ठप हो गया था. जिसकी वजह से वह काफी परेशान था. वहीं, गुरुवार की रात उसने फांसी लगा ली. परिजनों को इस घटना की जानकारी रात करीब 2 बजे हुई. घटना रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है सूचना मिलने के बाद तिलकामांझी थाना पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

Last Updated : Jun 6, 2020, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details