बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: स्कूल शिफ्ट करने पर छात्रों का प्रदर्शन, NH-28 को घंटों किया जाम

छात्रों का कहना है कि स्कूल को दूसरी जगह शिप्ट करने से पढ़ाई बाधित हो जाएगी. उनका कहना था कि सड़क पार करने में आए दिन हादसों का डर बना रहता है. ऐसे में रोजाना सड़क पार वह कैसे करेंगे ?

By

Published : Aug 28, 2019, 4:47 AM IST

बेगूसराय

बेगूसराय: जिले में स्कूल को दूसरी जगह शिफ्ट करने को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साएं छात्रों ने एनएच-28 को भी घंटों जाम कर दिया. जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि, पुलिस की टीम ने छात्रों को समझाकर मामला शांत कराया.

मामला शांत कराती पुलिस
क्या है मामला ?दरअसल, गोविंदपुर के तीन पंचायतों के छात्रों का आरोप है कि उनके स्कूल को दूसरे स्कूल के साथ मर्ज किया जा रहा है. इसके साथ बच्चों को स्कूल जाने के लिए दूसरी जगह जाना पड़ेगा. जिससे छात्रों को काफी परेशानी हो रही है. छात्रों का कहना है कि स्कूल दूर होने के कारण कोई भी रोज विद्यालय नहीं जा पाएगा. जिसका विरोध करने के लिए छात्रों ने एनएच-28 को दो घंटों तक बाधित रखा. जिससे जाम की समस्या उत्पन्न हो गई.
ईटीवी भारत की रिपोर्ट

छात्रों की व्यथा
छात्रों का कहना है कि स्कूल को दूसरी जगह शिप्ट करने से पढ़ाई बाधित हो जाएगी. उनका कहना था कि सड़क पार करने में आए दिन हादसों का डर बना रहता है. ऐसे में रोजाना सड़क पार वह कैसे करेंगे.

पुलिस ने छुड़ाया जाम
सड़क जाम की खबर सुनते ही बछवाड़ा सीओ सूर्यकांत कुमार और थानाध्यक्ष परशुराम सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने बच्चों को समझाने की बहुत कोशिश की. सीओं ने कहा कि इस संबंध में वह स्कूल प्रशासन से बात करेंगे. पुलिस ने छात्रों को समझाकर जाम छुड़ाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details