बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घर खर्च के लिए रुपये मांगने पर रिटायर्ड दारोगा ने पत्नी पर किया हमला, बचाने गये बेटे को भी नहीं छोड़ा

बेगूसराय जिले से अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. रिटायर्ड दारोगा ने घर खर्च के लिए रुपये मांगने के बाद पत्नी पर धारदार चाकू से हमला कर दिया. इस हरकत को देख मां को बचाने गये पुत्र को भी पिता ने नहीं छोड़ा. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 29, 2021, 5:51 PM IST

बेगूसराय में अपराध
बेगूसराय में अपराध

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले (Begusarai District) में रिटायर्ड दारोगा ने धारदार हथियार से पत्नी पर हमला कर दिया. मां को बचाने के लिए बीच बचाव करने गये बेटे पर भी पिता ने हमला कर दिया. घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती करा गया, जहां दोनों का इलाज जारी है. घटना वीरपुर के वार्ड नंबर 11 की है. हमले के पीछे पत्नी की ओर से घर खर्च के लिए रुपये मांगने पर नाराजगी का है.

इन्हें भी पढ़ें- तुम्हारे पास मात्र डेढ़े सौ है... इतना कह अपराधियों ने मार दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड दारोगा नवल किशोर सिंह जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में रहते हैं. उनके साथ पत्नी राज कुमारी देवी और पुत्र हिमांशु कुमार भी रहते हैं. घायल राजकुमारी देवी ने बताया कि आज (शुक्रवार) सुबह घर खर्च के लिए पति से पैसे की मांग करने पर वे नाराज हो गये और उसपर ही चाकू से हमला कर दिया. पत्नी ने आगे बताया कि हमला होता देख बेटा बचाने आया तो उस पर भी पति ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

इन्हें भी पढ़ें- पटना SSP के ऑफिस में युवक ने की सुसाइड की कोशिश, PMCH में चल रहा इलाज

वहीं घायल पुत्र हिमांशु कुमार ने बताया कि जब से पापा रिटायर हुए हैं, तब से ही घर में हमेशा मां के साथ मारपीट करते रहते हैं. आज भी मां के द्वारा किसी काम के लिए पैसे की मांग की गई तो नाराज होकर उसके पापा ने चाकू से उसकी मां पर हमला कर दिया. जब मां को बचाने के लिए वो गया तो उसपर भी आरोपी पिता ने हमला कर दिया.

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वीरपुर थाने की पुलिस को दी. वीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार नवलकिशोर सिंह दरोगा पद से रिटायर हैं.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details