बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले शराब माफिया के खिलाफ पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

10 अक्टूबर को शराब माफिया ने बाइक से ऑफिस जा रहे पत्रकार पर बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी थी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया था.

By

Published : Oct 19, 2019, 11:45 AM IST

बेगूसराय

बेगूसरायः न्याय के लिए वरीय पुलिस अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर से उबकर एक समाचार पत्र के स्थानीय पत्रकार ने परिवार के साथ पुलिस कार्यालय के घेराव की चेतावनी दी है. पत्रकार का आरोप है कि पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है. जिससे उसपर जान लेवा हमला करने वाले आरोपी छुट्टा घुम रहे हैं.

पत्रकार पर हुआ था जानलेवा हमला
दरअसल 10 अक्टूबर को एक समाचार पत्र के पत्रकार अजय शास्त्री पर शराब माफिया ने हमला कर दिया था. पत्रकार बाइक से अपने कार्यालय जा रहे थे. इसी क्रम में शराब माफिया ने उनपर बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए थे. बता दें कि शराब माफिया के खिलाफ खबर छापने पर उसे कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी. जिसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की थी.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
घटना के बाद स्थानीय लोगों और पत्रकारों के दबाव के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था. लेकिन मामले में अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया है. पीड़ित पत्रकार ने बताया कि मैं पुलिस का चक्कर काट कर थक चुका हूं. पुलिस जल्द अपराधियों को नहीं पकड़ी तो हम पत्नी और बच्चों के साथ एनएच-31 के ट्रैफिक को चौक के पास जाम करेंगे और एसपी कार्यालय का भी घेराव करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details