बिहार

bihar

बेगूसरायः टेंडर प्रक्रिया के दौरान गोलीबारी मामले में 2 अन्य अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2020, 10:53 AM IST

नगर निगम परिसर में टेंडर प्रक्रिया के दौरान गोलीबारी मामले में 2 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें बलिया थाना क्षेत्र के नरेलीपुर निवासी गोलू कुमार और भगतपुर निवासी हीरालाल शामिल हैं.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसरायःजिले में बीते 13 मार्च को नगर निगम परिसर में टेंडर प्रक्रिया के दौरान हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने 2 और अपराधियों को गिरफ्तार किया. यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के हेमरा इलाके से हुई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

13 मार्च की है घटना
बता दें कि 13 मार्च को नगर निगम के बस पड़ाव में टेंडर प्रक्रिया चल रही है. तभी दो पक्ष में विवाद हो गया. जिसके बाद गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें एक होमगार्ड के जवान सहित तीन लोग घायल हुए थे.

पेश है रिपोर्ट

मामले में कुल 6 गिरफ्तार
नगर थाना अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बलिया थाना क्षेत्र के नरेलीपुर निवासी गोलू कुमार और भगतपुर निवासी हीरालाल शामिल हैं. मालूम हो कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फूटेज की मदद से पुलिस अपराधियों को चिंहित कर कार्रवाई में जुट गई थी. मामले अभी तक कुल 6 अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details