बिहार

bihar

By

Published : Sep 19, 2019, 7:11 AM IST

ETV Bharat / state

शराब के नशे में थानाध्यक्ष ने की युवक की पिटाई, लोगों ने भी पुलिस वालों को पिटा

बीते मंगलवार को छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशे की हालात में एक युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस वालों की भी पिटाई कर दी. जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए है. एसपी ने जांच के आदेश दिये हैं.

छौड़ाही ओपी थाना

बेगूसराय: जिले की पुलिस पर एक बार फिर से शराबबंदी के बावजूद शराब के नशे में होने का आरोप लगा है. एक युवक ने छौड़ाही ओपी थाना के प्रभारी पर नशे में चूर होकर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने भी पुलिस वालों की जमकर पिटाई कर दी. इससे कई पुलिस वाले घायल हो गये. मंगलवार को हुए इस घटना में घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

घायल युवक


नशे की हालात में थानाध्यक्ष ने युवक को किया घायल
यह मामला छौड़ाही ओपी का है. बताया जाता है कि यहां के थाना अध्यक्ष ने नशे की हालत में एक युवक के सर पर बोतल से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पीड़ित अमिर सोहेल अमारी गांव का रहने वाला है. उसने बताया कि वो घर से चाय पीने के लिए निकला था. तभी चाय दुकान पर थाना प्रभारी ओमप्रकाश अपने दलबल के साथ पहुंचे. उन्होंने मेरे ऊपर शराब पीने का आरोप लगाकर गाली-गलौज करने लगे और वहां रखे बोतल से सर पर वार कर दिया. साथ ही उसने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष के साथ-साथ पुलिस वाले भी शराब पी रखे थे.

पुलिस पर शराब के नशे में युवक की पिटाई करने का आरोप


एसपी ने दिये जांच के आदेश
फिलहाल इस मामले पर बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंझौल डीएसपी को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है. वहीं, एक तरफ इस घटना से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है, तो दूसरी तरफ पुलिस महकमे में भी यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है

ABOUT THE AUTHOR

...view details