बिहार

bihar

बेगूसराय: शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 13, 2020, 3:56 PM IST

बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तार के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है.

patna
patna

बेगूसराय:शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पीड़िता ने अपने ट्यूशन टीचर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने लिखित शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है मामला
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता रोजाना ट्यूशन पढ़ने जाती थी. यहां उसका टीचर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करता था. साथ ही इस बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था. घटना क्रम के दौरान पीड़िता के पिता शहर से बाहर गए हुए थे. एक दिन पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. फिर परिवार वालोंं ने तुरंत स्थानीय थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

मामले की जानकारी देती पुलिस

आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार
वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता जहां ट्यूशन पढ़ती थी, उसी जगह इस घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित परिवार वालों की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details