बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: दियारा क्षेत्र के विकास को लेकर बलिया व्यापार मंडल सभागार में बैठक

बलिया दियारा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को लेकर दियारा के प्रबुद्ध लोगों ने शुक्रवार को एक बैठक की.

By

Published : Jan 22, 2021, 7:33 PM IST

Meeting for development of Diyara area
Meeting for development of Diyara area

बेगूसराय: जिले के बलिया दियारा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को लेकर दियारा के प्रबुद्ध लोगों ने शुक्रवार को बलिया व्यापार मंडल स्थित सौदागर सिंह सभागार में एक बैठक की. इस बैठक में उन्होंने विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. बैठक की अध्यक्षता सेवानिवृत्त शिक्षक सुरेश कुंवर ने किया. बैठक का संचालन विजय कुमार सिंह ने किया.

बैठक में उपस्थित बलिया दियारा क्षेत्र और मुंगेर के कुतलूपुर पंचायत के लोगों ने दियारा के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर अपनी-अपनी बातें रखी. बैठक को संबोधित करते हुए व्यापार मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह ने दियारा क्षेत्र में होने वाले गंगा से कटाव और हर वर्ष आने वाली बाढ़ को रोकने पर रणनीति बनाने पर बल दिया. साथ ही इस दिशा में दियारा वासियों को एकजुट होकर चलने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें:-तमिलनाडु में अमानवीयता की भेंट चढ़ा गजराज, देखें वीडियो

बाढ़ और कटाव की समस्या पर चर्चा
बैठक का संचालन कर रहे मीरअलीपुर निवासी विजय कुमार सिंह ने कहा कि जब बाढ़ और गंगा कटाव से दियारा वासियों को मुक्ति मिलेगी, तभी दियारा का सर्वांगीण विकास हो सकता है. बैठक को गोखले नगर विष्णुपुर निवासी शिवदानी कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि बाढ़ और कटाव की समस्या को लेकर हम दियारा वासी एकजुट हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस समस्या के निदान के लिए हर तरह के प्रयास किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details