बिहार

bihar

BJP की जन संवाद रैली के विरोध में वामदलों ने मनाया धिक्कार दिवस

By

Published : Jun 8, 2020, 4:42 AM IST

माले ने आरोप लगाया है कि बीजेपी इस महामारी में रैली कर बिहार के लोगों को ठगने का काम कर रही है. वहीं सीपीएम ने बीजेपी पर जनता से विश्वासघात का आरोप लगाया है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय : जिले में अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में वामदलों ने संयुक्त रूप से धिक्कार दिवस मनाया. इस दौरान तीनों ही दलों के कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक चौक पर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने कोरोना जैसी महामारी के बीच बीजेपी की रैली को बिहार के लोगों के साथ विश्वासघात बताया है. वामदलों ने ऐसे वक्त में जब कोरोना मरीज की संख्या बिहार में 5 हजार के करीब पहुंच गई है. वैसे में डिजिटल चुनाव की बात लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश करार दिया है.

वाम दल ने मनाया धिक्कार दिवस
बिहार में वर्चुअल रैली ने बिहार के नेताओं को बीजेपी विरोध का एक मुद्दा दे दिया है. जिसमें वाम दल भी शामिल हो गया है. आरजेडी के थाली-लोटा पीटने के बाद अब वाम दल ने भी इस दिन को धिक्कार दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान शहर के ट्रैफिक चौक पर वाम दल के सभी नेताओं ने एकमत से अमित शाह की इस रैली का विरोध करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.

देखें पूरी रिपोर्ट

'बीजेपी ने जनता से किया विश्वासघात'
इस संबंध में माले ने आरोप लगाया है कि बीजेपी इस महामारी में रैली कर बिहार के लोगों को ठगने का काम कर रही है. वहीं सीपीआई ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की सरकार योजनाबद्ध तरीके से कोरोना को बहाना बनाकर हंगामा खड़ा कर लोगों का जुबान बंद करने की साजिश की और उसके जरिए चुनाव की तैयारी पहले से ही कर रखी थी. जिसका रविवार को शंखनाद कर दिया गया. वहीं सीपीएम ने बीजेपी पर जनता से विश्वासघात का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details