बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रंगदारी नहीं देने पर पूर्व कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष के बेटे को मारी गोली

कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णानंद चौधरी बलिया बाजार से लौट कर अपने घर भगतपुर जा रहे थे. तभी कुछ अपराधियों ने उनपर हमला करने की कोशिश की. कृष्णाननंद चौधरी के पुत्र चंदन कुमार पर गोली चला दी.

By

Published : May 28, 2019, 10:49 PM IST

घायल

बेगूसराय: एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी. गनीमत यह रही कि गोली युवक के पैर में जा लगी. घायल युवक को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना बलिया थाना क्षेत्र के प्रशांत नगर की है. यहां कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णानंद चौधरी बलिया बाजार से लौट कर अपने घर भगतपुर जा रहे थे. तभी कुछ अपराधियों ने उनपर हमला करने की कोशिश की. हालांकि कृष्णानंद वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इसी दौरान अपराधियों ने पीछे से आ रहे कृष्णननंद चौधरी के पुत्र चंदन कुमार को अपना निशाना बनाया और उसपर गोली चला दी.

पूर्व कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष.

कृष्णाननंद चौधरी का आरोप

कृष्णानंद चौधरी ने बताया कि उन्हें गांव के ही कुछ अपराधी तत्व के लोग पहले से भी रंगदारी की मांग कर रहे थे. जब उन्होंने रंगदारी से इनकार कर दिया तो इनकी 10 कट्ठा जमीन पर अपराधियों ने जबरन कब्जा कर लिया. आज जब वह अपने घर लौट रहे थे तब अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. कृष्णानंद चौधरी ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस को बार-बार सूचना देने के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और न ही उनकी मदद की.

घंटो बाद पहुंची पुलिस

बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के संज्ञान लेने के बाद बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है. पूरे मामले की जांच कर आरोपियों की धर पकड़ में जुट गयी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details