बिहार

bihar

Begusarai News: पानी भरे गड्ढे में 4 वर्षीय बच्चे का शव बरामद, खेल खेल में हो गया था लापता

By

Published : Feb 5, 2023, 3:44 PM IST

बिहार के बेगूसराय में बच्चे का शव बरामद होने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना के दिन बच्चा खेलते खेलते लापता हो गया था. परिजनों ने काफी खोजबीन की थी लेकिन पता नहीं चल पाया था. शव मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसरायःबिहार के बेगूसराय में बच्चे का शव बरामद (Child Dead Body Found In Begusarai) किया गया है. घटना जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया वार्ड नंबर 2 की है. पानी भरे गड्ढे में बच्चे का शव मिलने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतक मासूम बच्चे की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले बलवीर पोद्दार का पुत्र प्रत्यूष राज के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे प्रत्यूष राज अपने ननिहाल में रहकर ही पढ़ाई करता था.

यह भी पढ़ेंःछपरा में चंवर में मवेशी चराने गये बच्चे की मौत

गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया थाः इस मामले में बच्चे के मामा संतोष कुमार ने बताया की प्रत्यूष राज खाना पीना खाकर घर पर खेलने के लिए निकला था, लेकिन अचानक लापता हो गया. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका. थक हारकर परिजनों के द्वारा बलिया थाने में गुमशुदगी का आवेदन दिया गया. बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया वार्ड नंबर 02 में लापता प्रत्यूष राज का शव शनिवार की शाम उसके ही घर के पीछे पानी भरे गड्ढे से मिला है.

छानबीन में जुटी पुलिसःप्रत्यूष राज शुक्रवार को स्कूल से आने के बाद खाना पीना खाकर मोबाइल देखते-देखते केलने चला गया. तभी से लापता हो गया था. प्रत्युष राज के मामा संतोष कुमार के द्वारा स्थानीय बलिया थाने को इसकी सूचना दी थी. प्रत्यूष राज मूल रूप से नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी बलवीर पोद्दार के 4 वर्षीय पुत्र है. अपने ननिहाल बड़ी बलिया में एक निजी स्कूल में नर्सरी वर्ग की पढ़ाई करता था. इस मामले मे मामा संतोष कुमार ने किसी पर किसी तरह का शक करने से इंकार कर दिया है. बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर आगे की कारवाई मे जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details