बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मारकर किया घायल, विधवा महिला ने SP से लगाई गुहार

जब महिला थाने में शिकायत करने जा रही थी. उसी दौरान मनचलों ने दोबारा पकड़कर पीड़िता, उसके ससुर विनोद सहनी और अन्य परिजनों को चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित महिला ने मामले में लापरवाही और गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Nov 27, 2019, 5:41 PM IST

criminals attacked with knife for opposing molestation
एसपी अवकाश कुमार

बेगूसराय:जिले में एक महिला के द्वारा अवैध संबंध का विरोध करने पर न सिर्फ उसके साथ मारपीट की गई. बल्कि परिजनों को भी बुरी तरह से पीटा गया. जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस की ओर से आरोपियों को मदद पहुंचाने का आरोप लेकर महिला ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, इस मामले में एसपी ने त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया है.

चाकू मारकर किया घायल
दरअसल मंगलवार की देर शाम मनचलों ने एक विधवा महिला से छेड़छाड़ का प्रयास किया. जिसके बाद जब महिला ने शोर मचाया तब किसी तरह महिला के परिजन जमा हुए और उसे बचाया. लेकिन जब महिला थाने में शिकायत करने जा रही थी. उसी दौरान मनचलों ने पीड़िता, उसके ससुर विनोद सहनी और अन्य परिजनों को चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित महिला ने मामले में लापरवाही और गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि पुलिस इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही है.

एसपी अवकाश कुमार का बयान

ये भी पढ़ें:कुशवाहा के अनशन पर मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा का तंज, कहा- उनके पास करने को कुछ भी नहीं

एसपी से न्याय की गुहार
इस मामले में पीड़ित महिला ओर परिजनों ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. इस बाबत एसपी ने बताया कि यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा लग रहा है. लेकिन जिस तरह महिला के साथ पिटाई हुई है यह बताने के लिए काफी है कि पीड़िता के साथ अन्याय हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details