बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: पप्पू यादव की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण, जल्द रिहा करे सरकार- भाजपा MLC

पटना पुलिस ने मंगलवार को जाप प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया. उनकी गिरफ्तारी के बाद बिहार की सियासत गरमा गई. भाजपा नेता ओर एमएससी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर रोष जताते हुए कहा कि ऐसे समय में उनकी गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए.

By

Published : May 11, 2021, 10:23 PM IST

भाजपा एमएलसी
भाजपा एमएलसी

बेगूसराय: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादवकी गिरफ्तारी के बाद बिहार की सियासत में घमासान छिड़ गया है. इस दौरान न सिर्फ विपक्ष बल्कि अब भाजपा के नेताओं के भी सुर बगावती हो गए हैं. भाजपा के एमएलसी और पूर्व राष्ट्रीय मंत्री रजनीश कुमार ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया है.

इसे भी पढ़े:'आज पप्पू यादव जेल जा रहा है... लालू जी तेजस्वी को सड़क पर उतारिए... JAP आपके साथ है'

सरकार पर बरसे भाजपा एमएलसी
उन्होंने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी से कोई अच्छा संदेश नहीं जा रहा है. ऐसे लोग जिसने कोरोना काल में आम लोगों की जिंदगी बचाने का काम किया, वैसे लोगों की गिरफ्तरी दलगत भावना से अलग होकर सोचने को मजबूर कर दिया है. बीजेपी नेता सह एमएलसी रजनीश कुमार ने कहा कि इस महामारी के समय पप्पू यादव को गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने सरकार से अविलंब पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की.

देखे ये वीडियो

बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरीके से पप्पू यादव इस महामारी में पूरे बिहार में पूरी टीम के साथ लोगों की मदद कर रहे थे, वह काबिले तारीफ है. एमएलसी रजनीश कुमार ने कहा कि इस समय पप्पू यादव की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश से हम मांग करते हैं कि पप्पू यादव को इस समय अविलंब रिहा करें ताकि फिर से वह अपने टीम के साथकोरोना महामारी में लोगों को मदद कर सकें.

इसे भी पढ़े: 32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव गिरफ्तार, पटना से मधेपुरा ले गई पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details