बिहार

bihar

गश्त पर गई पुलिस को मिली शराब कारोबारियों के बारे में जानकारी, तीन को धर दबोचा

By

Published : Apr 8, 2021, 9:54 AM IST

बेगूसराय में मंझौल पंचायत में गश्त करने गई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस दौरान गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है.

begusarai
पुलिस को मिली शराब कारोबारियों के बारे में जानकारी

बेगूसराय:बिहार में लागू शराबबंदीके बावजूद भी इसके अवैध कारोबारी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में पुलिस भी इन कारोबारियों को पकड़ने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब के तीन कारोबारियों को रंगे हाथ पकड़ा है. बताया जाता है कि पुलिस को इन तीनों शराब कारोबारियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी.

इसे भी पढ़ें:बिहार में शराबबंदी की माफियाओं ने फिर खोली पोल, जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत

गश्त करने गई थी पुलिस
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इन तीनों शराब कारोबारियों को मंझौल से गश्ती के दौरान पकड़ा है. दरअसल, पुलिस की टीम गश्ती के दौरान मंझौल पंचायत के लोगों से मिलने और शांति व्यवस्था का हाल लेने पहुंची थी. इसी दौरान पुलिस को तीन शराब कारोबारियों के बारे में गुप्त सूचना मिली. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गजबोर टोला निवासी सुनील सिंह के पुत्र राजकिशोर सिंह उर्फ दिवानी सिंह को चार खाली शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया.

वहीं पुलिस ने पंचायत तीन के वार्ड नंबर 6 निवासी सोनेलाल सहनी के पुत्र जागेश्वर सहनी को दो लीटर देसी शराब और वार्ड नंबर 2 के भीखो पासवान के पुत्र सांचों पासवान को 13 लीटर महुआ शराब के साथ रंगेहाथ पकड़ा.

तीनों को भेजा गया जेल
इस मामले को लेकर मंझौल ओपी थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि हमारी टीम मंझौल पंचायत में गश्ती के लिए पहुंची थी और लोगों से उनका हालचाल जानने के साथ ही क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर बातचीत कर रही थी. उसी दौरान इस बारे में जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि तीनों शराब कारोबारी के विरुद्ध शराब अधिनियम उल्लंघन मामले के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details