बिहार

bihar

बेगूसराय: बलिया पंचायत के वार्ड 12 और 13 के लोगों की मांग, कंटेनमेंट जोन मुक्त हो इलाका

By

Published : Jul 23, 2020, 9:24 PM IST

बेगूसराय के बालिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 12 और 13 के लोगों ने जिला अधिकारी से कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने की मांग की है. 15 जुलाई से इस इलाके में कोरोना मरीज नहीं पाया गया है.

Hxux
Hdhf

बेगूसराय:बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के 3 नंबर वार्ड से लेकर 15 नंबर वार्ड तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. इसमें से 12 और 13 वार्ड के लोगों ने प्रशासन से कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने की मांग की है.

कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने की मांग
वार्ड 12 और 13 के लोगों ने इसके लिए जिला अधिकारी को पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से लोगों ने कहा है कि 15 जुलाई से अभी तक यहां कोरोना का मरीज नहीं मिला है. छोटे व्यवसायियों के सामने भुखमरी की स्थिति हो गई है. कंटेनमेंट जोन क्षेत्र बने रहने के कारण क्षेत्र के अंदर के छोटे-बड़े व्यापारी कर्ज के बोझ में दबे हुए हैं, क्योंकि बीते 4 महीने से लॉकडाउन के कारण आमदनी नहीं हुई है.

15 जुलाई से नहीं मिला मरीज

कोरोना संक्रमित रोगियों के नहीं मिलने की सफलता को देखते हुए बलिया बाजार के व्यापारी संघ के अध्यक्ष, सचिव, महासचिव, उपाध्यक्ष और अन्य छोटे-बड़े व्यापारियों ने वार्ड नंबर 12 एवं 13 को कंटेनमेंट जोन क्षेत्र से मुक्त करने की मांग जिला अधिकारी से की है. बता दें कि इस इलाके को 4 जुलाई से कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details