बिहार

bihar

By

Published : Sep 14, 2019, 11:32 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय: एआईएसएफ के छात्रों का MV एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन, गडकरी और PM मोदी का फूंका पुतला

एआईएसएफ के छात्रों ने कहा कि सरकार देश में इस तरह का कानून लागू करके आम जनता को सिर्फ परेशान कर रही है. पुलिस अब अपराध कम करने में ध्यान देने के बजाए लोगों के साथ अपराधी की तरह पेश आ रही हैं.

विरोध पदर्शन

बेगूसराय: शहर में एआईएसएफ के छात्रों ने शनिवार को नए मोटर एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही नितिन गडकरी और नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका. नए मोटर अधिनियम का पालन नहीं करने वाले पुलिसकर्मी और अधिकारियों को छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा. साथ ही छात्रों के डर से अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को सीट बेल्ट भी पहननी पड़ी.

प्रशासन ने कानून का उड़ाया मजाक
बताया जा रहा है कि बेगूसराय के डीपीओ और एक पुलिस नए मोटर एक्ट कानून की अनदेखी करते देखे गए थे. इसके विरोध में छात्रों ने जमकर हंगामा किया और अधिकारियों को रोककर उनसे जवाब तलब करने लगे. इस दौरान अधिकारी बगले झांकते नजर आए. आखिरकार उन्हें सीट बेल्ट लगानी ही पड़ी.

नितिन गडकरी और नरेंद्र मोदी का फूंका पुतला

पुलिस खुलेआम कर रही गुंडागर्दी
एआईएसएफ के छात्र पार्टी कार्यालय से जुलूस निकालकर शहर के मुख्य चौराहों से गुजरते हुए कैंटीन चौक पहुंचे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और नितिन गडकरी का पुतला फूंका. छात्रों के मुताबिक सरकार के नए कानून मोटर व्हीकल एक्ट में 10 गुना से भी ज्यादा फाइन लिया जा रहा है. इस अधिनियम के लागू होने के बाद पूरे देश भर के पुलिस खुलेआम सड़क पर गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं.

एआईएसएफ के छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

आम जनता हो रही परेशान
एआईएसएफ के छात्रों ने कहा कि सरकार देश में इस तरह का कानून लागू करके आम जनता को सिर्फ परेशान कर रही हैं. पुलिस अब अपराध कम करने में ध्यान देने के बजाए लोगों के साथ अपराधी की तरह पेश आ रही हैं. साथ ही छात्रों ने अधिकारियों पर कानून का उल्लंघन करने का आरोप भी लगाया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details