बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: आमरण अनशन कर रहे आप कार्यकर्ताओं की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बीती रात बलिया अनुमंडल के अधिकारियों और पुलिस ने धरनास्थल पर पहुंचकर धरना स्थल को क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं अनशनकारियों के साथ बदतमीजी भी की गई.

By

Published : Sep 6, 2019, 12:14 PM IST

सदर अस्पताल में आप कार्यकर्ता

बेगूसरायःअस्पताल की कुव्यवस्था के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे चार अनशनकारियों की हालत बिगड़ गई. देर रात प्रशासन ने आनन-फानन में आम आदमी पार्टी के चारों अनशनकारियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बावजूद भी अनशनकरी अनशन खत्म करने को तैयार नहीं हैं.

आप के कार्यकर्ता

अनशनकारी सदर अस्पताल में भर्ती
अपनी 28 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 3 दिनों से बलिया अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों की हालत अब बिगड़ने लगी है. बीती रात चार अनशनकारियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अस्पताल में फैली अव्यवस्था के खिलाफ आमरण अनशन पर आप कार्यकर्ता

'अनशनकारियों के साथ की गई बदतमीजी'
दरअसल, बलिया अनुमंडल अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पिछले 3 दिनों से आमरण अनशन पर हैं. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बीती रात बलिया अनुमंडल के अधिकारियों और पुलिस ने धरनास्थल पर पहुंचकर धरना स्थल को क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं अनशनकारियों के साथ बदतमीजी भी की गई.

सदर अस्पताल बेगूसराय

जिन अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ी थी, उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन अनशनकारियों ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी, धरना खत्म नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details