बिहार

bihar

बेगूसरायः पुलिस ने छापेमारी कर 900 लीटर शराब जब्त की, कारोबारी फरार

By

Published : Aug 22, 2020, 8:40 AM IST

Updated : Aug 22, 2020, 6:39 PM IST

तेघरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने छापेमारी कर 900 लीटर शराब बरामद की है. कारोबारियों को पुलिस की छापेमारी की भनक लग गई थी और वे भागने में कामयाब रहे.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसरायः प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी है. यहां शराब के निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है. फिर भी इसका अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराब की खेप बरामद होती रहती है. ताजा मामले में जिले के तेघरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने छापेमारी कर 900 लीटर शराब बरामद की है. हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार
दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि निपनिया मधुरापुर नदी के किनारे नाव से विदेशी शराब की एक बड़ी खेप लाई गई है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी की. जिसमें करीब 100 कार्टून विदेशी शराब जब्त की गई. जिसमें 900 लीटर शराब थी. शराब कारोबारियों को पुलिस की छापेमारी की भनक लग गई थी और वे मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.

शराब माफियाओं में हड़कंप
तेघरा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. जिससे माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी है. ऐसे में इसका अवैध कारोबार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Aug 22, 2020, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details