बिहार

bihar

बेगूसराय: बारात से लौट रहे 2 शख्स की सड़क हादसे में मौत, 7 घायल

By

Published : Feb 27, 2020, 6:28 PM IST

बेगूसराय में एक बार फिर से बड़ा सड़क हादसा हुआ है इस हादसे में बरात से लौट रही एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिसमे एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बेगूसराय: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया के पास का है. जहां एक बारात से लौट रही स्कॉर्पियो के पेड़ से टकरा जाने से 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि 7 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि सभी लोग भगतपुर से बारात लेकर पंचवीर गए हुए थे. बारात से लौटने के दौरान बड़ा हादसा हो गया.जिसमे एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मरने वालों में मीर अलीपुर के रहने वाले अमित कुमार सिंह और शिवम कुमार का नाम शामिल है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कई लोगों के घायल होने की सूचना
हादसे में घायलों की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी सुरेश राय, दिवाकर राय, भगतपुर निवासी निशांत कुमार छोटू कुमार और सोनू कुमार के रुप में की गई है. इसके अलावा भी कई लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details