बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: जमीन विवाद युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो गिरफ्तार

कटोरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक पवन कुमार राय के पिता नरेश राय ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.

By

Published : Dec 8, 2019, 1:05 PM IST

banka
धारदार हथियार से हत्या

बांका: जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र स्थित खड़ीपर गांव में जमीन विवाद को लेकर शनिवार देर रात घर में सोए युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. युवक की पहचान नरेश राय के पुत्र पवन राय के रूप में हुई है. हत्या की सूचना कटोरिया थाना को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

सीओ के सामने दी थी धमकी
मृतक पवन कुमार राय के भाई कुंदन कुमार ने बताया कि उसके पिता नरेश राय के भाई ने साढ़े चार बीघा जमीन दी थी. जिसमें एक बीघा जमीन पिता नरेश राय के हिस्से में आई थी. इसी को लेकर भरत राय और उसके परिवार में विवाद चल रहा था. मामला कटोरिया सीओ के पास भी गया था. भरत राय और उसके परिवार ने फर्जी कागजात पेश किये थे. जिसको सीओ ने खारिज करते हुए फैसला नरेश राय के पक्ष में सुनाया. इसके बाद भरत राय और विनोद राय ने सीओ के सामने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. इसके चार दिन बाद ही भरत राय के परिवार ने हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.

जमीन विवाद में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई

धारदार हथियार से हत्या
मृतक के भाई कुंदन कुमार ने बताया कि दीवार फांदकर भरत राय और रंजीत राय देर रात घर में घुसे. पवन कुमार अपने कमरे में सो रहा था. तभी अचानक पवन के चिल्लाने की आवाज आई. इसके बाद जब हमने कमरे में जाकर देखा तो उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद भरत राय और रंजीत राय भाग गये.

दो आरोपी गिरफ्तार
कटोरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक पवन कुमार राय के पिता नरेश राय ने भरत राय, विनोद राय, विनय राय, चंदन राय, गुड्डू राय, रंजीत राय पर एफआईआर दर्ज कराया था. जिसमें चंदन राय और गुड्डू राय को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details