बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Murder In Banka: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खुनी संघर्ष, एक युवक की मौत

बांका में जमीन विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 11, 2023, 2:37 PM IST

कटोरिया थाना बांका
कटोरिया थाना बांका

बांका: बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत बड़वासनी गांव के टोला नारायणपुर में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खुनी संघर्ष हो गया. इस घटना एक युवक घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात युवक की मौत हो गई. घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें- सुपौल में 13 धूर जमीन के विवाद में गोलीबारी, 1 की मौत, 3 घायल

जमीन विवाद में खुनी संघर्ष: प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच भीषण मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों के सात लोग जख्मी हो गए थे. जिसमें एक पक्ष के नवी यादव के 35 वर्षीय पुत्र दाहो यादव की इलाज के दौरान बीते रात मौत हो गई. बताते चलें कि शनिवार को एक बीघा जमीन को लेकर दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई थी.

दोनों पक्ष से सात लोग घायल: दोनों पक्ष के बीच हुए मारपीट में एक पक्ष के नवी यादव, उसके पुत्र दाहो यादव, बालेश्वर यादव, धुलो यादव की पत्नी किरण देवी और दूसरे पक्ष के प्रयाग यादव, उनकी पत्नी रुकमणी देवी, पुत्र अरुण यादव जख्मी हो गया था. जिसका प्राथमिक उपचार कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया. जहां जख्मी नवी यादव, दाहो यादव, धूलो यादव की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर ने उसे देवघर रेफर कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: दाहो यादव को देवघर से रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. जहां चिकित्सकों ने दाहो यादव को जवाब दे दिया. परिजन दाहो यादव को वापस ला रहा था कि देवघर में उसकी मौत हो गई. देवघर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया. देवघर पुलिस ने मृतक के परिजन के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर उसे कटोरिया पुलिस को भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details