बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांकाः जमीन और पानी विवाद में मारपीट, आधे दर्जन लोग घायल

दूसरे की जमीन पर जबरन हल चलाने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई. घटना में एक बुजुर्ग महिला सफली देवी बुरी तरह घायल हो गई. सभी घायलों का इलाज चांदन अस्पताल में किया जा रहा है.

By

Published : Jun 2, 2020, 8:41 AM IST

banka
banka

बांकाः जिले में पानी और जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसमें आधे दर्जन लोग घायल हो गए, जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना चांदन प्रखंड के सिलजोरी पंचायत के कसई गांव और कोरिया गांव की है. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पानी को लेकर हुआ विवाद
पहली घटना कसई गांव की है. जंगल यादव के घर में बाहर से बारिश का पानी घर के अंदर धुस रहा था. आरोप है कि उसी को निकालने के दौरान नितेश यादव, सोनी देवी, अशोका देवी और बलजा यादव ने कुल्हाड़ी, लाठी और ईंट से मारपीट शुरू कर दी. जिसमें कुल्हाड़ी लगने से जंगल यादव का बुरी तरह घायल हो गया.

बुजुर्ग महिला हुई घायल
वहीं, दूसरी घटना कोरिया गांव की है. जहां दूसरे की जमीन पर जबरन हल चलाने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई. घटना में एक बुजुर्ग महिला सफली देवी बुरी तरह घायल हो गई. सभी घायलों का इलाज चांदन अस्पताल में किया जा रहा है. दोनों विवाद में दोनों तरफ से अलग-अलग आवेदन देने के बाद केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details