बिहार

bihar

बांका: रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने पूर्व विधायक के निधन पर जताया शोक

By

Published : Jul 23, 2020, 8:49 PM IST

बांका में पूर्व विधायक नरेश दास के निधन पर रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी और विधायक मनीष कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

banka
पूर्व विधायक के निधन पर जताया शोक

बांका(धोरैया): विधायक मनीष कुमार ने पूर्व विधायक नरेश दास के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मनीष कुमार ने कहा कि कुछ ही दिन पूर्व उन्हें चलते-फिरते देखा था. उन्हें उनके साथी कुरमा निवासी सरफराज से पता चला कि अब वह हमें छोड़ कर चले गये हैं. वह काफी दिनों से बीमार थे. यह जानकर मन व्यथित और दुखी है.

समाज कल्याण का किया काम
रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने भी नरेश दास को जमीन से जुड़ा नेता बताते हुए उन्हें सच्चा समाजसेवी और गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाला नेता बताया. उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय तक नरेश दास ने विधायक रहकर सदा समाज कल्याण का ही काम किया. अपने स्वभाव और विकास कार्यों के लिए ही वो जनता के प्रिय नेता बने रहे.

क्षेत्र की अपूरणीय क्षति
भूदेव चौधरी ने कहा कि वो सदा समाज के लिए ही काम करते रहे. अपने लिए उन्होंने कुछ नहीं किया. नरेश दास सिर्फ जन नेता ही नहीं, हमारे अभिभावक भी थे. उनके निधन से धोरैया विधानसभा क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. इस क्षति की पूर्ति किसी भी हाल में नहीं की जा सकती. उनका जाना बेहद दुखद है.

भूदेव चौधरी ने कहा कि वो ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. घर के तमाम सदस्यों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. क्षेत्र की तमाम जनता की ओर से उन्होंने धोरैया क्षेत्र के पूर्व विधायक नरेश दास के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details