बिहार

bihar

बांका: मंत्री ने की 7 सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत, कहा- बिहार में हुआ विकास

By

Published : Sep 10, 2020, 7:00 PM IST

बांका में राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने सात सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में तेजी से विकास कार्य हुआ है.

banka
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल

बांका: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अभी तिथि की घोषणा नहीं हुई है. फिर भी जिले में नेता लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. ताकि आम जनता को कोई शिकवा-शिकायत ना रह जाए. साथ ही नेताओं ने अपने विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ उद्घाटन और शिलान्यास का काम शुरू कर दिया है.

पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत
इसी क्रम में बिहार के राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने बाराहाट प्रखंड में 6 करोड़ 71 लाख की लागत से सात सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत की. इस दौरान राजस्व मंत्री ने ग्रामीणों से कहा कि वह लगातार क्षेत्र के विकास की चिंता करते हैं और जनता की आकांक्षाओं पर खड़ा उतरने का काम किया है.

राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल

सात गांव की बनेगी सड़क
राजस्व मंत्री ने बाराहाट प्रखंड के सात गांव के ग्रामीण सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत की. इसमें मुख्य रूप से मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ अनुरक्षण कार्यक्रम के तहत खड़हारा से बबनगामा, बाराहाट-पंजवारा मुख्य मार्ग सेभतडीहा, पड़घड़ी से पथरा, पंजवारा धोरैया सड़क से कचमचिया, खरबा से खिडडी, भुरना से कैथाटीकर और राजघाट पथरा से महुआडीह भाया रघुनाथपुर तक 6 करोड़ 71 लाख की लागत से बनने वाले सात सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत की गई.

मौके पर मौजूद लोग

बिहार में तेजी से विकास
सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरन राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार रहने से बिहार में तेजी से विकास कार्य हुए हैं. क्षेत्र के ग्रामीणों की हर समस्या को सुना है. समस्याओं को हद तक दूर करने का भी काम भी किया है.

राजस्व मंत्री ने कहा कि लगातार क्षेत्र में रहकर विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने का काम किया है. गांव-गांव में सड़क, बिजली और पानी पहुंचाने का काम किया है. लोगों की आकांक्षाओं पर खड़ा उतरने का काम किया है. कुछ कार्य अधूरा रह गया है. जिसे समय रहते पूरा करवाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details