बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, पति पर हत्या का आरोप

उपरामा गांव में 5 मार्च हुए महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. महिला की हत्या का आरोप पुलिस ने उसके पति पर लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 20, 2020, 10:12 AM IST

banka
banka

बांका:जिले के रजौन थाना क्षेत्र के उपरामा गांव में 5 मार्च को बधार से एक महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी गुत्थी बांका पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या उसके पति ने अनजान लड़के से संबंध रखने की वजह से कर दी थी.

बांका पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने मृत महिला के ससुर और सास को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के क्रम में दोनों ने बताया कि उसका बेटा ने ही अपनी पत्नी की हत्या पर कर दी थी. साक्ष्य को छुपाने के लिए बहियार में शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया और प्रयुक्त हथियार को घर के पीछे छुपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

जांच करते पुलिस के अधिकारी

'पति ने की पत्नी की हत्या'
एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि महिला का पति के साथ संबंध अच्छे नहीं थे. हत्या के पांच दिन पहले ही महिला गुजरात से घर आ गई थी. इस दौरान एक अनजान लड़का घर पर आया. सास-ससुर ने इसके बारे में पूछा तो अंजना बहस करने लगी. पिता ने इसकी सूचना अपने को दी. इस बाद उस महिला की पति गुजरात से उपरामा स्थित अपने घर पहुंचा और पत्नी से लड़ाई करने लगा. इसके बाद अंजना की हत्या कर दी गई.

देखें रिपोर्ट.

कराया जाएगा डीएनए टेस्ट
एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि पति- पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. हालांकि यह जांच का विषय है. पुलिस का कहना है कि हत्या की गुत्थी तो सुलझ गई है. मामले को पूरी तरह से पटापेक्ष करने के लिए डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा, गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details