बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: होली को लेकर शांति समिति की बैठक, मटका फोड़ कार्यक्रम का लाइसेंस अनिवार्य

चांदन थाना में थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बैठक की जिसमें नक्सल प्रभावित आनन्दपुर में डीएसपी मदन कुमार आनन्द उपस्थित थे. इस बैठक में सिटी एसएसपी, समाजसेवी सहित कई अन्य लोग भी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 5, 2020, 1:16 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 2:37 PM IST

शांति समिति की हुई बैठक
शांति समिति की हुई बैठक

बांका: जिले में शांतिपूर्ण होली मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. जिले के कटोरिया, चांदन, आनन्दपुर थाना परिसर में गुरुवार देर शाम तक शांति समिति की बैठक थानाध्यक्षों की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक में प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे. पुलिस ने लोगों से नशा मुक्त और शांतिपूर्ण वातावरण में होली मनाने की अपील की.

बैठक के बाद रंग खेलते थानाध्यक्ष

'आपसी भाईचारा के साथ मनाएं होली'
होली पर्व को लेकर चांदन थाना परिसर में थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बैठक की अध्यक्षता की. वहीं, आनन्दपुर ओपी थाने में प्रभारी सतीश कुमार की अध्यक्षता में बैठक की गई. बता दें कि नक्सल प्रभावित आनन्दपुर में डीएसपी मदन कुमार आनन्द खुद उपस्थित थे. इस बैठक में सिटी एसएसपी, समाजसेवी सहित कई अन्य लोग भी मौजूद रहे. बैठक में अधिकारियों ने लोगों से कहा कि 10 मार्च को होली मनाई जाएगी. सभी लोग रंगों की होली आपसी भाईचारा के साथ मनाएं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

होली को लेकर पुलिस अलर्ट
चांदन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने कहा कि इस बार होली में मटका फोड़ कार्यक्रम का लाइसेंस लेना अनिवार्य है. कोई भी बिना लाइसेंस का मटका फोड़ कार्यक्रम करेगा, तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. संवेदनशील इलाकों में पुलिस की तैनाती की जाएगी और चौक चौराहों पर विशेष पुलिस बल की तैनाती होगी. संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जायेगी, किसी तरह के अशांति फैलाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 5, 2020, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details