बिहार

bihar

By

Published : Feb 20, 2021, 7:39 AM IST

ETV Bharat / state

निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान मरीज की बिगड़ी हालत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

शुक्रवार की देर शाम अमरपुर बाजार के गोल चौक स्थित डॉ. अंजनी कुमार के निजी क्लीनिक पर नगर पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह दिग्घी पोखर निवासी सुदामा देवी की तबीयत अचानक खराब हो गई.

banka
banka

बांकाःजिले के अमरपुर नगर पंचायत स्थित गोला चौक के पास एक निजी क्लीनिक में इंजेक्शन देने के बाद मरीज की हालत बिगड़ गई. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. लोगों की नाराजगी को देखते हुए डॉक्टर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने किया हंगामा
दरअसल, शुक्रवार की देर शाम अमरपुर बाजार के गोल चौक स्थित डॉ. अंजनी कुमार के निजी क्लीनिक पर नगर पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह दिग्घी पोखर निवासी सुदामा देवी की तबीयत अचानक खराब हो गई. इसे देखते हुए डॉक्टर ने कंपाउंडर से इंजेक्शन देने को कहा. इसके बाद मरीज की तबियत और बिगड़ गई और उसके मुंह से झाग निकलने लगा. यह देखकर परिजनों ने क्लीनिक में हंगामा शुरू कर दिया.

मरीज के परिजन

ये भी पढ़ेःबिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.62 लाख के पार, अब तक 1532 लोगों की मौत

पुलिस ने लोगों को कराया शांत
बताया जा रहा है कि डॉ. अंजनी कुमार के निजी क्लीनिक में प्राथमिक विद्यालय चतरा के प्रधानाध्यापक राजीव रंजन उर्फ पंकज कुमार कंपाउंडर का काम करता है. प्रधानाध्यापक अपने स्कूल से गैरहाजिर रहकर डॉक्टर का निजी क्लीनिक चलाने का काम करता है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को करवाई का भरोसा दिलाकर शांत कराया. इसके बाद परिजन मरीज को इलाज के लिए भागलपुर लेकर गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details