बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांकाः बिहार बंद को सफल बनाने के लिए विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस

मशाल जुलूस सीपीआई कार्यालय से निकलकर विभिन्न जगहों से होते हुए गांधी चौक पर जाकर समाप्त हुआ. जुलूस के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने सीएए और एनआरसी बिल को वापस लेने की मांग की.

By

Published : Dec 18, 2019, 11:04 PM IST

Opposition parties protest
मशाल जुलूस

बांकाः देश के कई हिस्सों में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. राज्य में भी विरोध को लेकर कई विपक्षी पार्टियों की ओर से गुरुवार को बिहार बंद का आह्वान किया गया है. विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकजुटता कायम रखने के लिए जिले की सड़कों पर मशाल जुलूस निकाला.

निकाली गई मशाल जुलूस
मशाल जुलूस सीपीआई कार्यालय से निकलकर विभिन्न जगहों से होते हुए गांधी चौक पर जाकर समाप्त हुआ. जुलूस के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने सीएए और एनआरसी बिल को वापस लेने की मांग की. जुलूस में जाप, रालोसपा, माले, सीपीआई, सीपीएम सहित कई पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे.

देखें पूरी रिपोर्ट

बिहार बंद का आह्वान
सीपीएम के जिला सचिव जमील अहमद ने बताया कि सीएए और एनआरसी के विरोध में वामपंथी पार्टी देशभर में आंदोलन कर रही है. पार्टी की ओर से बिहार बंद का आह्वान किया गया है. जिसमें तमाम विपक्षी पार्टियां मिलकर सड़क पर उतरेंगे और केंद्र सरकार के इस देश विरोधी कानून और एनआरसी का विरोध करेंगे. जाप जिलाध्यक्ष रफीक आलम ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टी और तमाम छात्र संघ मिलकर सीएए, एनआरसी, बढ़ती महंगाई और लगातार हो रहे अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details