बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांकाः जमीन विवाद में अधेड़ की गला रेतकर हत्या

शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि विजय चौहान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जाएगी.

By

Published : Jan 29, 2020, 1:46 PM IST

बांका
बांका

बांकाः जिले में जमीन विवाद में अधेड़ की हत्या कर दी गई है. घटना शंभूगंज थाना क्षेत्र के खजूरी गांव की है. अपराधियों ने हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

झाड़ी में मिला विजय चौहान का शव
मृतक की पहचान विजय चौहान के रुप में हुई है. परिजनों ने बताया कि वह मंगलवार की शाम घर से कुछ काम के लिए निकला था. देर रात तक वह वापस नहीं लौटा. बुधवार की सुबह खजूरी गांव के पास झाड़ी में विजय चौहान का शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया. मृतक का पुत्र विभास चौहान ने बताया कि लंबे समय से अनिल नाम के किसी व्यक्ति से जमीन का विवाद चल रहा है. उसने कहा कि जमीन विवाद के चलते ही उसके पिता की हत्या कर दी गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट

डॉग स्क्वायड की ली जाएगी मदद
थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि विजय चौहान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जाएगी. हत्या में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details