बिहार

bihar

कटोरिया पुलिस ने 34 बोतल विदेशी शराब के साथ बाइक चालक को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 3:17 AM IST

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता व एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के संयुक्त निर्देश पर अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए गए छापेमारी अभियान में कटोरिया पुलिस को सफलता मिली है. बाइक से शराब की तस्करी करने वाला एक युवक गिरफ्तार हुआ है.

पुलिस ने शराब किया जब्त
पुलिस ने शराब किया जब्त

बांका(कटोरिया): एसपी अरविंद कुमार गुप्ता व एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के संयुक्त निर्देश पर अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए गए छापेमारी अभियान में कटोरिया पुलिस को सफलता मिली है. बाइक से शराब की तस्करी करने वाला एक युवक गिरफ्तार हुआ है.

बैग व डिक्की से बरामद हुई शराब
कटोरिया थाना अंतर्गत तसरिया व सिकटिया जंगल के बीच मोहलियावरण मोड़ के समीप से एक बाइक सवार युवक को विदेशी शराब से भरे बैग के साथ गिरफ्तार किया गया. लाल रंग के बैग व डिक्की की तलाशी लेने पर रॉयल स्टैग कंपनी (375एमएल) की 34 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई.

कठौन गांव का रहनेवाला है आरोपी
गिरफ्तार कारोबारी का नाम कटोरिया थाना क्षेत्र के कठौन गांव निवासी नरेश यादव का पुत्र राजा कुमार बताया गया है. अवैध शराब के कारोबार में उपयोग में लायी जाने वाली डिस्कवर बाइक (बीआर34एच/6698) को भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

प्रशिक्षु डीएसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी
गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में प्रशिक्षु डीएसपी सह कटोरिया के प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष आनंद, अवर निरीक्षक रंजीत कुमार रंजीत, सअनि सरवी कुमार व बिपिन प्रसाद यादव दल बल के साथ शामिल थे. इस मामले में गिरफ्तार कारोबारी राजा कुमार ग्राम कठौन के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

देसी शराब विक्रेताओं के विरुद्ध भी अभियान
प्रशिक्षु डीएसपी सह कटोरिया के प्रभारी थाना अध्यक्ष मनीष आनंद के नेतृत्व में देसी शराब निर्माण व बिक्री करने वाले कारोबारियों के विरुद्ध भी कई गांव में छापेमारी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details