बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति की नशे की लत से तंग आकर आत्मदाह करने वाली महिला की अस्पताल में मौत

पति की नशे की लत से तंग आकर जिले की 22 वर्षीय महिला ने बीते 7 दिसंबर को आत्मदाह करने की कोशिश की थी. बेहद बुरी तरह से झुलसी महिला को परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, मृतका के पिता कि शिकायत पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Dec 14, 2020, 10:55 PM IST

अस्पताल में मौत
युवती की अस्पताल में मौत

बांका (चांदन):बीते 7 दिसंबर को पारिवारिक कलह से तंग होकर आत्मदाह करने की कोशिश करने वाली एक 22 वर्षीय महिला नन्हकी देवी की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

मिट्टी का तेल डाल कर खुद को जलाने की थी कोशिश
महिला के पिता की सूचना पर पहुंची चांदन थाना पुलिस ने महिला के पति औंकार दास को हिरासत मे ले लिया है. ज्ञात हो कि कोरिया पंचायत के हेठ चांदन गांव निवासी ओंकार दास की पत्नी नन्हकी देवी ने अपने पति के शराब पीकर आने और गाली गलौज करने से तंग आकर बीते 7 दिसम्बर को अपने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया था. जिस कारण वह गंभीर रूप से जल गई थी.

देवघर में इलाज के दौरान महिला की मौत
उक्त महिला के परिजनों ने आनन फानन में पीएचसी चांदन लाया गया. जहां से चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे देवघर रेफर कर दिया था. जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झुल रही थी. आखिरकार सोमवार को उसने दम तोड़ दिया. वहीं, महिला के पिता की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. वहीं, महिला के शराबी पति को अपने हिरासत में ले लिया है.

वहीं, इस संबंध मे थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि महिला के पिता के बयान पर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details