बिहार

bihar

By

Published : Mar 5, 2020, 5:34 PM IST

ETV Bharat / state

बांकाः शराब के नशे में ASI ने की ऑटो चालकों के साथ मारपीट

पीड़ित ऑटो चालकों का कहना है कि वे स्टैंड पर वाहन खड़ा कर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच वहां पहुंचे एएसआई मनोज कुमार सिंह ने बिना कुछ बताए ही चालकों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया.

बांका
बांका

बांकाः शराब के नशे में पंजवारा थाना के एएसआई मनोज कुमार सिंह ने ऑटो चालकों के साथ मारपीट की है. वहीं, घटना से गुस्साएं लोगों ने सड़क को जाम कर घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा किया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों के बीच हाथापाई भी हुई.

ऑटो चालकों के साथ मारपीट
पीड़ित ऑटो चालकों का कहना है कि वे स्टैंड पर वाहन खड़ा कर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच वहां पहुंचे एएसआई ने बिना कुछ बताए ही चालकों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुरलीधर शाह ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

देखें पूरी रिपोर्ट

शराब के नशा में था एएसआई
पीड़ित चालक आकाश कुमार ने बताया कि वह स्टैंड में ऑटो का नंबर लगा कर खाने के लिए घर चला गया था. उसने बताया कि जब वह खाना खाकर लौटा तो एएसआई मनोज कुमार सिंह आकर उसे पीटने लगे. वहीं एक अन्य ऑटो चालक ने बताया कि बस स्टैंड पर ऑटो खड़ी कर अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. इसी बीच वहां पहुंचे एसआई मारपीट करने लगा. लोगों का कहना है कि एएसआई शराब के नशे में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details