बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में सक्रिय हुआ झपट्‌टा मार गिरोह, शिक्षिका से 70 हजार की लूट

बांका से आए दिन चोरी और लूट की वारदात सामने आ रही हैं. सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षिका को अपना शिकार बनाते हुए, उससे 70 हजार रुपये की लूट कर ली और फरार हो निकले

By

Published : Sep 15, 2020, 10:25 AM IST

शिक्षिका से लूट
शिक्षिका से लूट

बांका: जिले में चोरी और लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं धोरैया में एक शिक्षिका से 70 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित शिक्षिका ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

शिक्षिका से हुई लूट 70 हजार की लूट
जिले में लूट की घटना को अंजाम देने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय है. ताजा मामला, धोरैया थाना क्षेत्र के धोरैया-पुनसिया मुख्य मार्ग पर पारो हाट के समीप की है. रजौन के लीलातरी गांव की रहने वाली शिक्षिका अनुपमा कुमारी एनपीएस सौतारी कुशहा में पदस्थापित है. अनुपमा यूको बैंक से 70 हजार की निकासी कर अपने पति के साथ घर जा रही थी. इसी दौरान दो बाइक सवार अपराधी ओवरटेक कर पैसे से भरा थैला छीनकर फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना को लेकर थोड़ी देर तक शिक्षिका को कुछ समझ नहीं आया. जब तक वह समझती तब तक झपट्‌टा मार काफी दूर निकल गए थे. वहीं इस घटना के बाद पीड़िता ने थाने में लिखित आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है. धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि इस मामले को लेकर शिक्षिका ने थाने में आवेदन दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए धोरैया यूको बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं इस लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details