बिहार

bihar

अरवल: कोरोना से निपटने के लिए तैयार है सदर अस्पताल, बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

By

Published : Mar 17, 2020, 9:57 AM IST

Updated : Mar 17, 2020, 10:50 AM IST

सदर अस्पताल में कोरोना से निपटने की सारी तैयारियां मुकम्मल रूप से पूरी हो गई है. जिला अधिकारी रवि शंकर चौधरी के निर्देश पर स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से लगातार तैयारियां की जा रही है. हालांकि अरवल जिले में अभी तक कोरोना से पीड़ित कोई भी मरीज नहीं आए हैं.

coronacorona
coronacorona

अरवलः महामारी का रूप ले चुके कोरोना से निपटने के लिए अरवल जिले में तैयारियां पूरी कर ली गई है. अरवल के सबसे बड़े अस्पताल में कोरोना से निपटने के लिए अलग से चार बेड का एक आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया है. यहां सिर्फ कोरोना के रोगी को रखा जाएगा.

कोरोना को लेकर अस्पताल में तैयारियां मुकम्मल
जिले के सदर अस्पताल में कोरोना से निपटने की सारी तैयारियां मुकम्मल रूप से पूरी हो गई है. जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी के निर्देश पर स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से लगातार तैयारियां की जा रही है. हालांकि अरवल जिले में अभी तक कोरोना से पीड़ित कोई भी मरीज नहीं आया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

चार बेड का एक आइसोलेशन वार्ड
कोरोना से निपटने के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लेने ईटीवी भारत के संवाददाता सदर अस्पताल पहुंचे. जहां सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि जिले में अभी किसी तरह की कोरोना से संबंधित मामले नहीं आए हैं. परंतु एतिहातन के तौर पर चार बेड का एक आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना से डर बनाने की कोई जरूरत नहीं है. अधिक उम्र के लोगों को ज्यादा खतरा है. हालांकि उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस तरह का कोई भी लक्षण यदि किसी में दिखे, तो तत्काल अस्पताल को सूचना देकर रोगी का निरंतर इलाज कराना जरूरी है.

Last Updated : Mar 17, 2020, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details